Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

Rajasthan News: विरोधी को फंसाने के लिए की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, मृतक का भाई ही निकला 'हत्यारा'



Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले में आज ट्रैक्टर से कुचलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी जिसका वीडियो वायरल हुआ और उसके बाद सियासत गरमा गई ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने के बाद भाजपा के नेताओं ने सांसद ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा, लेकिन ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने के मामले में पुलिस द्वारा की जा रही जांच के दौरान इस हत्याकांड में एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस के अनुसार मृतक नरपत का भाई ही निकला ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने वाला. 


गौरतलब है कि आज सुबह भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र के गांव अड्डा में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है तीन दिन पहले भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था और दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कराया गया था.


इस मामले में पुलिस ने 22 लोगों को पाबंद भी किया था. लेकिन आज सुबह फिर दोनों पक्ष गांव में आमने-सामने हो गए . बहादुर गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर के बच्चों के बीच फिर से झगड़ा हो गया था. झगडे के बाद बहादुर गुर्जर पक्ष के लोग अपने घर को चले गए थे. बहादुर गुर्जर पक्ष के लोगों के जाने के तुरंत बाद अतर सिंह के पुत्र दामोदर गुर्जर ने अपने विरोधियों को झूठे केस में फंसाने के उद्देश्य से अपने ही भाई 30 वर्षीय नरपत सिंह गुर्जर की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी.


 


अतर सिंह का पुत्र दामोदर गुर्जर जब ट्रैक्टर से कुचलकर अपने भाई नरपत गुर्जर की हत्या कर रहा था तो गांव के कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बना ली और वीडियो को वायरल कर दिया. वायरल वीडियो पुलिस के हाथ लग गए और जब हत्याकांड की पुलिस ने जांच शुरू की तो ट्रैक्टर चलाने वाले की पहचान के लिए ग्रामीणों से पूछा तो पाया कि मृतक का भाई ही निकला ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने वाला. पुलिस ने अभी तक दोनों पक्षों के 6 लोगों  को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है. 


 

क्या कहना है पुलिस का ?


 


अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश किलवानीय ने बताया कि आज तड़के सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि अड्डा गांव में गुर्जर समुदाय के दो परिवारों के बीच झगड़ा हो रहा है. सूचना के बाद सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पता चला कि रास्ता के विवाद को लेकर दो पक्ष में झगड़ा हुआ है. वहां नरपत सिंह गुर्जर के ट्रैक्टर से कुचलकर मौत होना बताया था. झगड़े में आठ लोग घायल हुए हैं जिनमें चार घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस ने दोनों ही पक्ष के 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस की जांच से मालूम पड़ता है कि जो ट्रैक्टर चालक है वह मृतक नरपत सिंह का सगा भाई दामोदर गुर्जर है. फिलहाल यह बात सामने आई है कि दो पक्षों के बीच रास्ता को लेकर विवाद हुआ था .

Post a Comment

0 Comments

|