Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

नाबालिग छात्रों के साथ स्कूल में और अपने घर बुलाकर करता था दुष्कर्म, पुलिस ने किया शिक्षक को गिरफ्तार


उदयपुर, जेएनएन। उदयपुर के डूंगरपुर जिले में एक शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रों के साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं के साथ हैड मास्टर ने दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक, स्कूल और शिक्षक ने अपने घर पर पढ़ने आई कई बालिकाओं के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने शिक्षक को लिया रिमांड पर

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने छह पीड़िताओं के बयान दर्ज किए। वहीं, रविवार को न्यायाधीश के आवास पर पेश आरोपी हैड मास्टर को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना डूंगरपुर जिले के झाकोल स्थित सरकारी स्कूल की है। जहां के हैड मास्टर रमेश चंद्र कटारा को स्कूली नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

घर बुलाकर नाबालिग छात्राओं के साथ करता था दुराचार

पुलिस पूछताछ में उसने चौंकाने वाले खुलासा किए हैं। उसने कबूल किया कि वह स्कूल के कमरे में ही नहीं बल्कि अपने घर बुलाकर नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म करता रहा है। पुलिस अब स्कूल और उनके घर पर ले जाकर मौका तस्दीक कर रही है। जबकि छह पीड़िताओं के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

डूंगरपुर के एक सरकारी स्कूल में छह साल की नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, बेटियों के सामने हमारे सिर शर्म से झुके हैं, क्योंकि शिक्षा के मंदिर स्कूल तक में हैवान पसरे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने कभी दुष्कर्म की घटनाओं को बेटियों की नजर से देखने की कोशिश नहीं की, उल्टे दुष्कर्म को मर्दानगी से जोड़कर सदन में ठहाके लगाती रही। बेटियों भी सब देखती हैं और सुनती हैं, उन्हें कैसा लगता होगा?

शेखावत ने कहा कि काश, सरकार लिंगभेद न करते हुए कड़े इंतजाम करती। राजस्थान तब दुष्कर्म के मामलों में शर्मिंदगी के साथ सबसे ऊपर नहीं होता।

Post a Comment

0 Comments

|