Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

Ajmer News: गहलोत-पायलट गुट में मारपीट तक पहुंची नौबत, अजमेर में जमकर चले लात-घूंसे, वायरल हुआ वीडियो


अजमेर: राजस्थान के अजमेर में कांग्रेस पार्टी की एक बैठक के दौरान अशोक गहलोत और सचिन पायलट के समर्थकों के बीच बड़ा बवाल हो गया। दोनों आपस में भिड़ गए और जमकर हंगामा काटा। दोनों गुटों के समर्थकों और पदाधिकारियों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बात लात-घूंसों तक जा पहुंची। कहा जा रहा है कि दोनों गुटों के समर्थकों के बीच जूतम-पैजार में कई घायल हो गए। यह विवाद तब हुआ, जब प्रदेश की सह प्रभारी अमृता धवन अजमेर दौरे पर पहुंच रही थीं। इस कार्यक्रम में आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ भी मौजूद थे। उनके सामने ही पायलट के समर्थकों ने कार्यक्रम का विरोध किया और बात हाथापाई तक पहुंच गई।

कांग्रेस कार्यकर्ता उलझे, देर तक चला हंगामा


प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी अमृता धवन का अजमेर पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित था। इसी के तहत अजमेर के गोविंदम समारोह स्थल में कार्यक्रम रखा गया। यहां कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़, एमएलए राकेश पारीक, डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी के सामने यह पूरा घटनाक्रम हुआ। इसके बाद एक पक्ष के कांग्रेस पदाधिकारी गोविंदम समारोह से बाहर निकल कर आ गए।

अमृता धवन से था वन टू वन संवाद का कार्यक्रम


प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी अमृता धवन अजमेर से पहले किशनगढ़ पहुंची थीं। वहां से उनका अजमेर आने का कार्यक्रम था। अजमेर पहुंचने से पहले ही वहां कांग्रेस कार्यकर्ता दो धड़ों में बंटी गए। गोविंदन समारोह में बैठक का कार्यक्रम रखा गया था। तमाम कार्यकर्ताओं से उनकी मुलाकात होनी थी। वन टु वन सभी से चर्चा होनी थी, लेकिन कार्यक्रम हंगामे की भेंट चढ़ गया।

कांग्रेस नेता विजय जैन ने बताया कि राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन अजमेर आ रही थीं। यहां कार्यकर्ताओं के साथ नहीं होकर पदाधिकारियों के साथ एक बैठक रखी गई। इस बैठक में अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी और देहात के पदाधिकारीयों को शामिल किया जाना तय था। उन्होंने रामचंद्र चौधरी पर आरोप लगाया कि डेयरी के लोगों को लाकर उन्होंने व्यवस्था बिगाड़ी। यह एक सोची-समझी साजिश थी। यदि कांग्रेस तुरंत प्रभाव से कार्रवाई नहीं करती है तो निश्चित रूप से आगामी चुनाव में ये लोग नुकसान पहुंचाने वाले हैं।

Post a Comment

0 Comments

|