Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

SBI Credit Card Rules: एसबीआई ने बदल दिए क्रेडिट कार्ड से जुड़े नियम, आप इस्तेमाल करते हैं तो जरूर जानिए

नई दिल्ली. अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड (SBI Card) यूजर्स हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है. दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज (SBI Cards & Payment Services) ने 1 मई, 2023 से कुछ नियमों में बदलाव किया है. इस बात की जानकारी कंपनी ने वेबसाइट पर दी है.

बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज कई क्रेडिट कार्ड जारी करता है और कार्ड के टाइप के आधार पर ऑफर अलग-अलग होते हैं

एसबीआई क्रेडिट कार्ड में लेटेस्ट बदलाव

👉एसबीआई कार्ड की वेबसाइट के मुताबिक, 5 लाख रुपये माइलस्टोन खर्च पर ऑरम (AURUM) कार्डधारकों को अब आरबीएल लक्स (RBL Luxe) से 5,000 रुपये का कूपन नहीं मिलेगा, लेकिन इसके बजाय 1 मई, 2023 से Tata CLiQ Luxury से वाउचर प्राप्त होगा.

👉1 मई से ऑरम कार्ड (AURUM Card) में ईजीडायनर प्राइम और लेंसकार्ट गोल्ड मेंबरशिप के बेनिफिट नहीं मिलेंगे.

👉सिंपलीक्लिक एसबीआई कार्ड और सिंपलीक्लिक एडवांटेज के जरिए रेंट पेमेंट ट्रांजैक्शन पर 1 मई, 2023 से 5X रिवार्ड प्वाइंट की जगह 1X रिवार्ड प्वाइंट मिल रहा है.

👉1 अप्रैल, 2023 से एसबीआई कार्ड ने सिंपलीक्लिक एसबीआई कार्ड और सिंपलीक्लिक एडवांटेज के साथ लेन्सकार्ट ऑनलाइन खरीदारी पर 10X रिवॉर्ड प्वाइंट की जगह 5X रिवॉर्ड प्वाइंट मिलने शुरू हो गए हैं. हालांकि, आपके कार्ड पर अभी भी अपोलो 24X7, बुकमायशो, क्लियरट्रिप, ईजीडायनर और नेटमेड्स से ऑनलाइन खरीदारी पर 10X रिवार्ड प्वाइंट मिलेंगे.

👉कंपनी ने क्रेडिट कार्ड के जरिए रेंट पेमेंट्स (Rent Payments) पर प्रोसेसिंग फीस में इजाफा कर दिया है. एसबीआई कार्ड ने यूजर्स को भेजे गए एसएमएस में बताया था कि अब उन्हें 99 रुपये+टैक्स की जगह 199 रुपये+टैक्स देना होगा. यह नियम 17 मार्च, 2023 से प्रभावी हो चुके हैं।

अपना किसी भी प्रकार का क्रेडिट कार्ड मैनेज करने के लिए यहां क्लिक करें


Post a Comment

0 Comments

|