Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

दलित दूल्हे की बिंदोली रोककर मारा चांटा, परिवार से मारपीट; अब 27 पर केस दर्ज

जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से शेयर करना बिल्कुल ना भूलें

भीलवाड़ा: देशभर में सभी राजनीतिक दल हिंदुत्व का राग अल्प पाकर अपना वोट बैंक साधने की कोशिश कर रही है लेकिन जमीनी हकीकत से कोसों दूर है नया मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से आया है राजस्थान के भीलवाड़ा में एक दलित दूल्हे की शादी के दौरान बिंदोली निकालने को लेकर विवाद सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में क्षेत्र के लाठियों का खेड़ा गांव में दलित दूल्हे की घोड़ी पर बिंदोली निकालने को लेकर कुछ ग्रामीणों ने जमकर विवाद किया. दरअसल रविवार देर रात को गांव में रमन बैरवा की बिंदोली निकली थी जहां कई ग्रामीणों ने बीच रास्ते में ही बिंदोली को रुकवा कर परिजनों के साथ जमकर अभद्रता करने लगे. वहीं इस दौरान दूल्हे रमन बैरवा को ग्रामीणों द्वारा चांटा मारने की बात भी सामने आ रही है. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद शाहपुरा थाना प्रभारी राजकुमार नायक मय जाब्ते के साथ पहुंचे और माहौल शांत करवाया।

यहां क्लिक करें यह भी पढ़ें Supreme Court Decision : कोर्ट का आया फैसला, जिसका होगा कब्ज़ा वही होगा प्रॉपर्टी का मालिक
शाहपुर सीओ महावीर शर्मा के मुताबिक पूरी घटना शाहपुरा थाना क्षेत्र के लाठियों का खेड़ा गांव की है जहां रविवार को गांव के ही रमन बैरवा की बिंदोली निकल रही थी जहां गांव के कुछ लोगों ने बिंदोली को रोककर विवाद किया. वहीं इसके बाद शाहपुरा थाना प्रभारी के साथ पुलिस की टीम पहुंची और मामला शांत करवाया.
दूल्हे ने करवाया केस दर्ज
बता दें कि हंगामे का सूचना मिलने के बाद शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा और थाना प्रभारी राजकुमार मय जाब्ते के साथ वहां पहुंचे और देर रात को पुलिस सुरक्षा में दूल्हे की बिंदोली निकाली गई. इस दौरान जय भीम के नारे लगाते हुए दूल्हे ने घोड़ी पर बैठकर भीमराव अंबेडकर के चित्र को अपने साथ में रखा।

यहां क्लिक करें यह भी पढ़ें Rajasthan: 25 साल की दुल्हन 55 का दूल्हा, फिर भी इस शादी की हो रही तारीफ! जानिए क्यों?
वहीं इसके अगले दिन शाहपुरा थाने में दूल्हे रमन बैरवा की तरफ से 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. शाहपुरा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इधर थाना प्रभारी राजकुमार नायक अपने जाब्ते के साथ अभी भी गांव में डेरा डाले हुए हैं जहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया हुआ है.
पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं घटना के बाद दूल्हे रमन बैरवा की बारात आज खामोर गांव के लिए जाएगी. इधर पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा का कहना है कि पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. इसके अलावा थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि बिंदोली को सुरक्षित तरीके से निकालने के बाद गांव में हालात सामान्य है और अब किसी भी प्रकार का अभी कोई विवाद नहीं है.

जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से शेयर करना बिल्कुल ना भूलें

Post a Comment

0 Comments

|