Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

Sikar Crime: नीमकाथाना के इस गाँव के कुएं से ATM मशीन बरामद, दौसा के मानपुरा से लूटा गया था एटीएम

जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से शेयर करना बिल्कुल ना भूलें

 


सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत भराला गांव में शुक्रवार को सीकर पुलिस और दौसा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दौसा जिले के मानपुरा से लूटे हुए एटीएम को भराला गांव के कुएं से बरामद किया है। पुलिस ने कुएं से दो एटीएम बरामद किए हैं।


सीकर पुलिस और दौसा पुलिस ने नीमकाथाना के गांव भराला में एक खेत में बने कुएं से दो एटीएम मशीन को बाहर निकाला है। पुलिस ने बताया कि मानपुरा से लुटा हुआ एटीएम भराला गांव के एक खेत में बने कुएं में है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों एटीएम को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर बरामद किया। सदर थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि दौसा के मानपुरा में बदमाशों द्वारा एटीएम को लूटकर नीमकाथाना भराला गांव में खेत में बने कुएं में डालकर बदमाश फरार हो गए थे।

यहाँ क्लिक कर यह भी पढ़ें👇👇👇

MP: शादी से पहले कराया गया वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट, पूर्व मंत्री ने पूछा- विवाह के लिए क्या है मापदंड

इस पर दौसा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नीमकाथाना पाटन थाना अंतर्गत गावली निवासी जितेंद्र उर्फ कालू को गिरफ्तार किया था और आरोपी को पुलिस रिमांड लेकर सर्च किया गया। सीकर पुलिस और दौसा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए भराला गांव से लुटे हुए दो एटीएम को बरामद किया। वहीं, एटीएम मशीन निकालने के दौरान ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

एक एटीएम का नहीं चला पता...
कुएं से दो एटीएम बरामद हुए हैं। एक एटीएम तो मानपुरा से लुटा हुआ है। लेकिन दूसरे एटीएम का पता चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। सदर थाना अधिकारी ने बताया कि दौसा जिले की मानपुरा में बदमाशों ने एटीएम की लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद दौसा पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। पाटन के गावली निवासी जितेंद्र उर्फ कालू उस घटना में शामिल था, जिसको पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद आरोपी से पूछताछ की गई। उसने एटीएम का सारा राज खोल दिया। अन्य आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है, जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

25 जुलाई को भी मिला था एक एटीएम और बाइक...
25 जुलाई 2022 को अजमेर से लुटा एटीएम और बाइक नीमकाथाना क्षेत्र के गांव गणेश्वर कुल्हाड़ा इलाके में मिली थी। एक बाइक और एटीएम मशीन कुएं में मिली थी, जिसकी सूचना पर सदर थाना पुलिस ने लोरिंग मशीन से एटीएम व बाइक को बाहर निकाला।

जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से शेयर करना बिल्कुल ना भूलें

Post a Comment

0 Comments

|