Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

खबरों का स्पेशल बुलेटिन इस दिन होगा रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा अति के रिश्तेदारों और करीबियों की संपत्तियों की जांच

 


दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें...................


➡️लखनऊ- अतीक के रिश्तेदारों,करीबियों की सम्पत्ति की जांच,100 से अधिक संपत्तियों की सूची,चल रही पड़ताल बिल्डर मो.मुस्लिम की संपत्ति की भी चल रही जांच, कुर्क हुई संपत्तियों को दोबारा बेचने के मिले इनपुट, जो संपत्तियां हुई कुर्क,उन्हे ही बेचने के मिले इनपुट, प्रयागराज में इन संपत्तियों का किया गया सत्यापन, संपत्तियों की मौजूदा स्थिति को लेकर मांगी रिपोर्ट,जांच में विभागीय अफसरों की बढ़ सकती है मुश्किलें, STF के रिकार्ड में 100 से अधिक बेनामी संपत्तियां.

➡️लखनऊ- बीजेपी ने बागी नेताओं की सूची की तैयार, बागी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाएगी बीजेपी,बागी होकर निर्दलीय लड़ने वालों पर होगा एक्शन,पहले चरण के बागियों की सूची तैयार हो चुकी है,दूसरे चरण के बागियों की सूची हो रही है तैयार ,जल्द बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.


➡️लखनऊ- कई राजनीतिक दलों के नेता बीजेपी में शामिल,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिलाई सदस्यता,कई दलों के नेताओं ने आज सदस्यता ली-ब्रजेश,सपा,प्रसपा और कांग्रेस के नेता शामिल हुए-ब्रजेश,बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर ली सदस्यता-ब्रजेश,'बड़े-बड़े उद्योगपति यूपी की ओर आकर्षित हो रहे हैं',उत्तर प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित हैं-ब्रजेश पाठक,सभी नेताओं का मैं स्वागत करता हूं-ब्रजेश पाठक.


➡️लखनऊ- घूस लेने वाला सहायक लेखागार जवाहर भवन से अरेस्ट,विजिलेंस टीम ने पहले किया ट्रैप, फिर रंगे हाथों अरेस्ट,जवाहर भवन में ट्रेजरी में तैनात सहायक लेखागार अरेस्ट,महिला की पेंशन की फाइल आगे बढ़ने को मांगी थी घूस,महिला के बेटे ने विजिलेंस में की थी लेखागार की शिकायत,सहायक लेखाकार सुनील कुमार रावत मांग रहा था घूस,सुनील के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम में केस दर्ज हुआ.

➡️लखनऊ- राम मंदिर निर्माण से जुड़ी बड़ी खबर,कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने किए ट्वीट,22 जनवरी को होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा-सुरेश,गर्भगृह में रामलला की होगी प्राण प्रतिष्ठा-सुरेश.


➡️लखनऊ- राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा पर पैनी नजर, स्मार्ट सिटी का कंट्रोल रूम भी रखेगा पैनी नजर, इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम से जुड़ेंगे सेफ सिटी में कैमरे


➡️लखनऊ- सहायक लेखाकार सुनील रावत रिश्वत लेते अरेस्ट, पेंशन की फाइल आगे बढ़ाने को मांगी थी रिश्वत, विजिलेंस टीम ने सहायक लेखाकार को दबोचा, पेंशन के लिए 10 माह से चक्कर काट रही थी महिला, मृतक के बेटे की शिकायत पर विजिलेंस टीम ने पकड़ा.


➡️अयोध्या- राम मंदिर भवन निर्माण समिति की बैठक शुरू, समिति की दो दिवसीय बैठक अयोध्या में शुरू,श्रीराम जन्मभूमि परिसर में चल रही है बैठक,श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी मौजूद, कार्यदायी संस्था के इंजीनियर भी बैठक में हैं मौजूद, मंदिर निर्माण की प्रगति को लेकर चल रही बैठक, भगवान रामलला की अचल मूर्ति को लेकर मंथन.


➡️प्रयागराज- अतीक अहमद के बेटे अली के अपील का पोस्ट वायरल, अपील का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, पोस्टर में अतीक और अशरफ और अली की लगी है फोटो, पोस्टर में भाजपा के साथ सपा को वोट न देने की अपील, शाइस्ता परवीन के एनकाउंटर का किया गया है जिक्र, पोस्ट के जरिये मुसलमानों को एक होने की अपील की गई, रंगदारी मांगने के मामले में अली नैनी सेंट्रल जेल में है बंद, पोस्टर को लेकर चौकन्ना हुई प्रयागराज पुलिस, चुनाव में फायदा लेने की किसी की हो सकती है साजिश.


➡️मेरठ- पुलिस गाड़ी का पीछा करते वक्त हादसे का मामला, बुलंदशहर के बीजेपी नेता के इशारे पर व्यापारी का उत्पीड़न, बीजेपी नेता ने अब तक परिवार पर दर्ज कराये हैं 4 मुकदमें, परिवार पर 307, रंगदारी,धोखाधड़ी चेक बाउंस के दर्ज केस , बुलंदशहर बीजेपी का जिला मंत्री है डॉ संजीव अग्रवाल,डॉ संजीव अग्रवाल बुलंदशहर IMA का अध्यक्ष भी है, नोएडा में फैक्ट्री लगाने को लेकर हुई थी दोनों में डील, पहला केस नोएडा में दर्ज, उसे हापुड़ में ट्रांसफर कराया, 2 मुकदमें बुलंदशहर के स्याना में, एक ACJM कोर्ट में, बुलंदशहर के BJP जिलाध्यक्ष पर भी केस करा चुका है डॉ., पुलिस ने जमानती वारंट पर घर में घुसकर डाली है दबिश, जमानतीय आरोपी को जबरन गाड़ी में डालकर ले गयी , बीजेपी नेता डॉ संजीव को साथ लेकर आयी थी पुलिस, मेरठ, हापुड़ पुलिस ने बीजेपी नेता के लिए कानून तोड़ा, मौके पर ही जमानतीय आरोपी को देनी थी जमानत, हापुड़ पुलिस का पीछा करते दो परिजनों की हुई है मौत.

➡️कानपुर- 1800 नमाजियों पर कानपुर पुलिस ने दर्ज की FIR, ईद की नमाज सड़क पर पढ़ने पर दर्ज हुई FIR, कानपुर के बज़रिया थाना में दर्ज की गई एफआईआर, ईदगाह कमेटी के पदाधिकारियों को भी बनाया आरोपी, बाबूपुरवा में भी सड़क पर नामज पढ़ने पर केस दर्ज ,सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर 50 नमाजियों पर हुई है FIR.


➡️अलीगढ़ - अलीगढ़ में नमाजियों पर दो थानों में मुकदमा दर्ज, ईद के दिन सड़क पर नमाज पढ़ने पर केस दर्ज ,मस्ज़िद और ईदगाह के बाहर पढ़ी गई थी नमाज,FIR के खिलाफ सपा मेयर प्रत्याशी जमीरउल्लाह नाराज ,नमाजियों पर लिखे केस वापस नहीं होने पर करेंगे आंदोलन,ऊपरकोट कोतवाली,देहली थाने में लिखी गई है FIR.


➡️हमीरपुर- पुलिस आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में दिला रही शराब,पुलिस अभिरक्षा में आरोपी को ठेके से दिलाई गई शराब,शराब दिलाये जाने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल,आरोपी के हाथों में हथकड़ी,रस्सी का पुलिस के हाथ में,कुरारा से मेडिकल के लिए लाया गया था जिला अस्पताल,मुख्यालय के किंग रोड के ठेके से दिलाई गई थी शराब,हमीरपुर के सदर कोतवाली इलाके का मामला.


➡️ललितपुर- गड्ढा मुक्ति के नाम PWD विभाग ने किया भ्रष्टाचार,करोड़ों खर्च करने के बाद खस्ताहाल हैं सड़कें,ललितपुर शहर से जुड़ी सड़कों में हैं भारी गड्ढे,ललितपुर में गड्ढा मुक्ति के नाम पर खानापूर्ति,शासन के करोड़ों रुपये JE, AE,ACN ने किया हजम,फर्जी वर्कऑर्डर करके सरकार के पैसों का बंदरबांट,झूमरनाथ से रजपुरा मार्ग के सड़क सुधार कार्य में भ्रष्टाचार,दोषियों पर डीएम ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश,मुख्य मार्ग से जोड़ने वाली सभी सड़कें खस्ताहाल.


➡️कानपुर- रतन बिल्डर आत्माराम खत्री समेत 3 पर मुकदमा दर्ज,मिट्टी की अवैध खनन के आरोप पर दर्ज हुआ मुकदमा,खेतों की मिट्टी गायब कर खेत बना दिया तालाब, खेत पर लगे हरे भरे पेड़ कटवाने का लगा आरोप, कानपुर के सचेंडी थाना इलाके का मामला.


➡️जालौन- आकाशीय बिजली की चपेट में आकर किसान की मौत,आकाशीय बिजली गिरने से 2 अन्य लोग झुलसे, गेहूं की फसल को तिरपाल से ढक रहे थे किसान,बारिश के साथ अचानक बिजली गिरने से हादसा, सिरसाकलार क्षेत्र के ग्राम छानी अहीर का मामला.


➡️कानपुर- खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग का छापा, विभाग ने बिरहाना रोड मिष्ठान दुकानों पर पड़े छापे, बनारसी मिष्ठान भंडार बिरहाना रोड पर छापेमारी, बनारसी लड्डू में करीब 1 घंटे चली छापामारी , फूड विभाग ने कई मिठाइयों को जप्त कर नमूने लिये, जांच के लिए लखनऊ और आगरा भेजे गए सैंपल,एडीएम कोर्ट से बनारसी लड्डू पर लगा चुका है जुर्माना.


➡️आगरा- लड़की से छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने युवक को दी तालिबानी सजा ,खेरागढ़ थाना क्षेत्र में लड़की से की थी छेड़छाड़ , ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर तालिबानी सजा दी, वीडियो वायरल होने पर जांच पड़ताल शुरू हुई, खेरागढ़ थाना क्षेत्र के महुआ खेड़ा का मामला.


➡️शाहजहांपुर- ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुआ बड़ा हादसा,हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर दर्दनाक मौत,आवारा जानवर को बचाने के चक्कर में हादसा, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शेरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के बादशाह नगर की घटना.


➡️प्रयागराज- संगम नगरी में सूरज के चारों तरफ दिखा इंद्रधनुषी गोला, लोगों के लिए इंद्रधनुषी गोला बना कौतूहल का विषय, इस खगोलीय घटना को लोगों ने कैमरे में कैद किया,अबतक लोग बारिश के मौसम में इंद्रधनुष देखते आए हैं, लेकिन इस खगोलीय घटना को लोगों ने पहली बार देखा है.


➡️मेरठ - विवाहिता की मौत के बाद थाने में जमकर मारपीट, थाने में पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों में मारपीट , पुलिस की मौजूदगी में जमकर मारपीट चले लात घूसेविवाहिता की मौत के बाद थाने में चल रही थी पंचायत, थाने में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मौत के बाद ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप, पुलिस ने बीच बचाव कर दो लोगों को हिरासत में लिया, मेरठ के भावनपुर थाना परिसर का मामला.


➡️सीतापुर- सीएम योगी आदित्यनाथा का सीतापुर दौरा आज ,बीजेपी प्रत्याशियों के लिए करेंगे विशाल जनसभा,हजारों की संख्या में कार्यकर्ता नैमिष पहुंच रहे , मिश्रिख के मेला मैदान में सीएम की जनसभा.


➡️एटा- बसपा प्रत्याशी पूजा गुप्ता ने अपना पर्चा वापस लिया , बीजेपी प्रत्याशी सुधा गुप्ता के समर्थन में मांग रहे वोट, सपा प्रत्याशी रियाज बानो ने भी पर्चा वापस लिया, एटा नगर पालिका परिषद के चुनाव में सीधी टक्कर, बीजेपी और निर्दलीय उम्मीदवार की सीधी टक्कर.


➡️ग्रेटर नोएडा- निर्दलीय प्रत्याशी जगभूषण गर्ग के घर पहुंची पुलिस, कल देररात 7-8 पुलिस वालों ने पहुंचकर की पूछताछ,जीएसटी विभाग से बताकर ली तलाशी, पूछताछ की,. नाराज वैश्य समाज के लोगों ने थाने में हंगामा किया , बीजेपी से बागी होकर निर्दलीय लड़ रहे हैं जगभूषण, दादरी पंचायत से निर्दलीय लड़ रहे है जगभूषण गर्ग.


➡️नोएडा- निजी स्कूलों पर एक-एक लाख जुर्माना मामला, जुर्माना लगाने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, याचिकाकर्ता की तरफ से SC में मामला रखा गया, सुप्रीम कोर्ट याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार , सुप्रीम कोर्ट मामले में 8 मई को सुनवाई करेगा.


➡️अलीगढ़- सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के खातेदारों से गबन , खातेदारों के धन से IPL मैचों में की गई सट्टेबाजी, खाताधारकों ने करोड़ों के गबन का लगाया आरोप, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया नौरंगाबाद शाखा पर आरोप, बैंक मित्र सौरभ गुप्ता ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट, सुसाइड नोट में सांसद के करीबियों पर लगाया आरोप, करीबियों पर दबाव बनाकर सट्टा खिलाने का आरोप, क्वार्सी की सेंट्रल बैंक नौरंगाबाद शाखा का मामला.


➡️रायबरेली- सपा प्रत्याशी और समर्थकों पर दर्ज हुआ मुकदमा, सपा प्रत्याशी पारस नाथ समेत 9 लोगों पर केस , 9 नामजद समेत 200 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज , आचार संहिता उल्लंघन,शांति भंग में केस दर्ज , नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं पारस नाथ, शहर कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा.


➡️कौशाम्बी- निकाय चुनाव को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, तीन थानों की पुलिस ने क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला, पैरामिलिट्री आईटीबीपी के साथ किया फ्लैग मार्च, निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस कर रही भम्रण.


➡️बांदा- संदिग्ध हालत में सड़क किनारे मिला युवक का शव, कल शाम किसी का फोन आने पर घर से निकाला था,मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला था युवक, शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव का मामला.


➡️प्रयागराज- गुड्डू मुस्लिम के घर ध्वस्तीकरण का नोटिस चस्पा, पुलिस के लिए सिरदर्द बना बमबाज गुड्डू मुस्लिम , 5 लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम 2 महीने से फरार, कई राज्यों और यूपी के शहरों में हो रही छापेमारी.


➡️ललितपुर- किसान से बदमाशों ने की मारपीट और लूटपाट,अनाज बेचकर घर जा रहा था पीड़ित किसान,तमंचे से हवाई फायरिंग कर किसान को डराया,ट्रैक्टर से नीचे उतारकर रुपये छीनकर फरार,बाइक सवार 4 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,महरौनी कोतवाली के चढररु गांव के पास घटना.


➡️कौशाम्बी- जमीन विवाद को लेकर युवक की हत्या,सरिया से पीट-पीटकर युवक की हत्या,ट्यूबवेल की रखवाली कर रहा था युवक,सूचना के बाद भारी पुलिस बल पहुंचा,सरायअकिल थाने के कुटिया का मामला.


➡️उन्नाव- छात्रा ने शिक्षिका पर लगाया मारपीट का आरोप, शिक्षिका के पीटने से बेहोश हुई छात्रा कराया भर्ती, प्राइमरी विद्यालय के कक्षा 3 में पढ़ती है छात्रा, बच्चों के बीच हुये विवाद की शिकायत की थी , विवाद की शिकायत शिक्षिका से बताने गई थी , मवई ब्रम्हनान स्थित प्राइमरी विद्यालय का मामला.


➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया ट्वीट, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बयान पर किया पलटवार, ये परिवारवाद और अहंकार से ग्रसित पार्टी है-धामी, ये कांग्रेस की विचारधारा को परिलक्षित करता है-धामी, ये जनता द्वारा नकारे जाने की बौखलाहट है-धामी.


➡️दिल्ली- पूर्व उपराज्यपाल सत्यपाल मलिक के घर पहुंची CBI,60 करोड़ की कथित रिश्वत मामले में करेगी पूछताछ,स्वास्थ्य बीमा योजना से संबंधित मामले में पूछताछ, जम्मू कश्मीर के तत्कालीन उपराज्यपाल थे मलिक


➡️दिल्ली- निजी स्कूलों पर 1 लाख जुर्माने का मामला पहुंचा SC, सुप्रीम कोर्ट याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार हुआ, सुप्रीम कोर्ट मामले में 8 मई को सुनवाई करेगा, यूपी के कई स्कूलों पर लगा है 1-1 लाख का जुर्माना,DM ने 90 स्कूलों पर लगाया 1-1 लाख का जुर्माना, स्कूलों ने कोविड काल 15% फीस वापस नहीं की थी, हाईकोर्ट ने 15% फीस वापसी का आदेश दिया था,स्कूलों की तरफ से इस आदेश को नहीं माना गया था.


➡️दिल्ली- नोएडा में निजी स्कूलों पर एक-एक लाख जुर्माना मामला, जुर्माना लगाने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, याचिकाकर्ता की तरफ से SC में मामला रखा गया, सुप्रीम कोर्ट याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार , सुप्रीम कोर्ट मामले में 8 मई को सुनवाई करेगा, 15% फीस वापसी न करने पर जुर्माना लगा था, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक-एक लाख जुर्माना लगाया था, लगभग 100 स्कूलों पर एक-एक लाख जुर्माना लगा था, कोरोना काल में फीस वसूली को लेकर है मामला.


➡️दिल्ली- हनुमान जयंती पर ओडिशा में हिंसा का मामला, बीजेपी ने जांच के 4 सदस्यीय समिति गठित की, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने समिति गठित की, जांच समिति में यूपी से सांसद बृजलाल भी शामिल.


➡️दिल्ली- अभिनेत्री जिया खान सुसाइड केस में फैसला आज, स्पेशल सीबीआई कोर्ट आज सुनाएगी अपना फैसला, दोपहर 12 बजे स्पेशल CBI कोर्ट सुनाएगी फैसला.

Post a Comment

0 Comments

|