Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

नर्मदा नहर में मिले 2 नाबालिग लड़कियों के शव:सोमवार रात से थीं लापता, पेयजल प्रोजेक्ट में काम करने वाले युवक ले गए थे साथ

साँचोर:-जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र से भील समाज की 2 नाबालिग लड़कियों के शव बुधवार सुबह नर्मदा नहर की मुख्य कैनाल में मिले हैं। दोनों बच्चियां सोमवार रात से लापता थीं। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इस बीच, भील समाज के कई लोग अस्पताल के बाहर जुट गए हैं।


नाबालिग लड़कियों के चाचा ने थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसमें बताया कि उसकी 17 साल और 16 साल की भतीजी सोमवार रात को कमरे में सो रही थी। इस दौरान आरोपी सुरेश कुमार पुत्र सुरता राम निवासी चितलवाना घर पर आया और दोनों को बहला-फुसलाकर बाइक पर बैठाकर जंगल की तरफ ले गए। जहां साथी अनिल कुमार और देवराम विश्नोई के साथ लड़कियों को अज्ञात जगह पर ले गए।

उन्होंने बताया कि रात में जब परिवार के लोग जागे तो लड़कियां घर पर नहीं मिली। इसके बाद आसपास उनकी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद गांव के लोग पंचायत भवन पहुंचे, जहां सुरेश कुमार पुत्र सुरता राम मिला। गांव वालों ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने दोनों लड़कियों को अनिल और देवा राम को सौंपा था। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मौके पर बुलाया और युवक को सौंप दिया। इसके बाद नहर में युवतियों की तलाश शुरू की गई तो बुधवार सुबह दोनों के शव नहर में मिले।

हत्या कर शव नहर में डालने का आरोप

सूचना के बाद ASP दशरथ सिंह, DSP रूप सिंह इंदा और सांचौर थानाप्रभारी निरंजन प्रताप सिंह सहित अन्य आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। लड़कियों के परिजनों ने हत्या कर उनके शव नहर में फेंकने के आरोप लगाए हैं। अस्पताल में बड़ी संख्या भील समाज के लोग एकत्रित हैं। पुलिस आरोपियों से मामले की पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

|