Header Ads Widget

Ticker

10/recent/ticker-posts

Rajasthan: PM मोदी के दौरे से पहले दौसा में मिला 1000 किलो विस्फोटक, आरोपी गिरफ्तार, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

दौसा:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन बाद दौसा आने वाले हैं। वे यहां 12 फरवरी को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। लेकिन, उनके दौरे से पहले दौसा में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है। 

दौसा पुलिस ने पीएम मोदी के दौरे से पहले 65 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, 360 विस्फोटक गुल्ले और 13 कनेक्टिंग वायर बरामद किये हैं। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, उससे पूछताछ की जा रही है।  

जानकारी के अनुसार दौसा की सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को भांकरी रोड पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस की टीम ने करीब 1000 किलो विस्फोटक बरामद किया है। पुलिस ने दौसा के रहने वाले राजेश मीणा को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 65 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, 360 विस्फोटक गुल्ले और 13 कनेक्टिंग वायर बरामद किये हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 बतादें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को दौसा आने वाले हैं। वे यहां दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा भाजपा के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। शहर में बड़ी मात्रा में विस्फोट मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गईं हैं। 

Post a Comment

0 Comments

|